Constituency-wise Result Finder : General Elections India
ममता के राज में दरिंदगी, सास-बहू से गैंगरेप
Publish Date :
02/07/2014

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक ही परिवार की दो महिलाओं के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दोनों महिलाएं रिश्ते में सास और बहू हैं। इस मामले में पुलिस ने अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़िता का आरोप है कि राजनीतिक रंजिश के कारण तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने उनके साथ रेप किया। दोनों पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
दो हफ्ते पहले बीरभूम में आदिवासी लड़की के साथ हुई ज्यादती की बात लोग भूल भी नहीं पाए थे कि ये मामला सामने आ गया। इस मामले में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज की गई है। दोनों महिलाएं सास-बहू हैं। इस सिलसिले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
साउथ बंगाल के आईजी संजय सिंह ने बताया कि गैंगरेप का मामला सामने आया है। छानबीन की जा रही है। इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक फरार है।
इस मामले को सियासी रंजिश का नतीजा बताया जा रहा है। पीड़िता का दावा है कि उनके परिवार का संबंध सीपीएम से है। स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के नेता इससे खफा थे। टीएमसी की तरफ से उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही थीं। इन्हीं धमकियों के डर से गांव छोड़कर कई पुरुष भाग चुके हैं।
मंगलवार को नशे में धुत सात-आठ लोगों ने जबरन घर में घुसकर वारदात को न केवल अंजाम दिया, बल्कि अपनी करतूतों की वीडियो भी बनाई। पीड़िता के पति ने बताया कि घर में मेरी बीबी और मां थी और घर में कोई नहीं था। ये सारे लोग दारू पी के घर में घुसे और बलात्कार किया। इन लोगों में एक रंजीत और वरुण नाम का शख्स भी था। वरुण टीएमसी का मेम्बर है। इन लोगों ने वीडियो भी बनाया है। रंजीत गिरफ्तार हो गया है। वरुण का पता नहीं है।
कहा जा रहा है कि पंचायत चुनाव में लेफ्ट समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार की जीत तृणमूल नेता हजम नहीं कर पाए। हार का बदला लेने के लिए घिनौना तरीका अपनाया गया। इलाके की पुलिस पर भेदभाव का आरोप लगता रहा है।

 
 
अन्य खबरें
 

Cricket Live!

SunStar online
 
 
 

Electline Leader

Electline सेवाएं

Voters's view for election



आपके विचार से अगले चुनाव मे आपकी लोक सभा क्षेत्र से कौन सी पार्टी जीतेगी?

कृपया अपनी लोक सभा चुने